Friday 16 March 2018

घुमाओ व्यापार - सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा व्यापार


7,345 एक महीने का ट्रेडिंग स्टॉक्स बनाने के लिए सटीक तरीके जानें ग्रीटिंग्स ट्रेडर्स, मेरा नाम केविन ब्राउन है और मेरे स्विंग ट्रेडिंग कोर्स की वेबसाइट पर आपका स्वागत है। मैं 20 से अधिक वर्षों के लिए एक स्वतंत्र पूर्णकालिक व्यापारी रहा हूं और द डेफिनिटि गाइड टू स्विंग ट्रेडिंग स्टॉक्स के लेखक भी हैं। सक्रिय व्यापारियों के लिए एक पूर्ण स्विंग ट्रेडिंग कोर्स यदि आपने इसे पढ़ा है, तो मुझे लगता है कि आपको 7,345 प्रति माह व्यापार करने में रुचि है। क्या आप वास्तव में व्यापार के लिए क्या जानते हैं, आप कितना व्यापार करना चाहते हैं और कितनी बार व्यापार करने के लिए प्रत्येक और हर महीने (या अधिक) बनाने के लिए व्यापार करना चाहिए, मुझे और दुनिया भर में मेरे पाठ्यक्रम के छात्रों को करना है यदि आप don8217t8230 पढ़ना जारी रखें। स्विंग ट्रेडिंग पाठ्यक्रम में आप खोजना चाहते हैं, मैंने अपने व्यक्तिगत व्यापारिक अनुभव के दो दशकों से संकलित किया है और नियमित आधार पर बाज़ारों से वास्तविक लाभ निकालने के लिए मेरे सबसे प्रभावी स्विंग ट्रेडिंग विधियों को प्रकट किया है। यदि आप कभी 8220 ट्रेटेड रहस्यों 8221 बेचने वाले किसी व्यक्ति द्वारा लिया गया है तो आप अकेले नहीं हैं। सच्चाई यह है कि लाभदायक व्यापार के लिए कोई वास्तविक रहस्य नहीं हैं, केवल सिद्ध गणितीय सिद्धांत हैं। यदि साबित दृष्टिकोण लिया जाता है तो बाजार में लगातार पैसा बनाने की क्षमता प्राप्त की जा सकती है। यही कारण है कि मैंने इस व्यापारिक पाठ्यक्रम को साथ में 8230 में प्रदर्शित किया है कि मैं यह कैसे किया है और कैसे किसी को भी ऐसा कर सकता है यदि आप एक प्रकार है जो एक कदम दर कदम प्रक्रिया का पालन कर सकते हैं और दीर्घ अवधि के बाद लगातार इसका अनुसरण कर सकते हैं तो मेरा कोर्स बिल्कुल तुम्हारे लिए है आप कड़ी मेहनत की रणनीति, तैयार प्रशंसापत्र, या जंगली आय बयानों को यहां नहीं खोज पाएंगे, लेकिन आप पाएंगे कि यह आपके व्यापार शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए सबसे उपयोगी पाठ्यक्रमों में से एक है। अपने आप को साबित करने के लिए, कृपया इस साइट पर शेष जानकारी पढ़ें और मुक्त अध्याय डाउनलोड करने के लिए मत भूलें। स्विंग ट्रेडिंग स्टॉक्स का मामला काफी सम्मोहक है जब आप यह सोचते हैं कि आप शेयर 8217 की कीमत में ऊपर और नीचे दोनों चाल का लाभ उठा सकते हैं। लंबी अवधि के स्विंग ट्रेडिंग के कारण कम समय में, निवेश और खरीदने और पकड़ने से कम जोखिम होता है। 100 से कम 100-1000 तक मैं अपनी छोटी पूंजी के साथ कहीं नहीं जा रहा था जब तक कि मैं अपना पाठ्यक्रम पढ़ नहीं पाता। मैं बाजार में आत्मविश्वास के साथ प्रवेश कर सकता हूं और लगातार आकार का लाभ कमाता हूं। स्विंग ट्रेडिंग पर मुझे शिक्षित करने के लिए बहुत धन्यवाद - एम। शंकरन, ग्लेन्डेल सीए हाय केविन, आपकी पुस्तक मैंने पढ़ा है स्विंग ट्रेडिंग के सर्वोत्तम मार्गदर्शक में से एक है। मैंने आपके कई विचारों को अपने रोजमर्रा के व्यापार में महान सफलता के साथ उपयोग किया है। पैसा अच्छी तरह से बिताया। एक ध्वनि व्यापार रणनीति प्रदान करने के अलावा यह कला और विज्ञान के विज्ञान का सबसे अच्छा और सबसे संक्षिप्त सार है जो मैंने कभी पढ़ा है मैं दिल से यह अनुभवी और शुरुआती दोनों व्यापारियों को सलाह देता हूं। - - आर स्टीवंस, सेक्मीम डब्लू हैलो केविन कहीं भी मैं अभिमानी संदेश पढ़ता हूं: अन्य लोग करते हैं कि हम क्या कर सकते हैं हम क्या कर सकते हैं स्विंग ट्रेडिंग के लिए आपका निश्चित गाइड यह पता चलता है कि संदेश अपने आप में है प्रत्येक पृष्ठ पर मैं और अधिक आवश्यक और नई जानकारी प्राप्त की है, जबकि कई अन्य पृष्ठों पर उपलब्ध कराने की कोशिश करते हैं। आप पुरानी बातों को पुराने शब्दों से न कहने वाले पुराने शब्दों के बारे में न कहते हैं आप एक उत्कृष्ट शिक्षक हैं धन्यवाद - एमए पालोकेय, वियना ऑस्ट्रिएशिया फ़ॉरेक्ससाइडिंग में आपका स्वागत है मेरा नाम पामर है और मैंने कुछ ब्लॉगों को साझा करने के लिए विदेशी मुद्रा स्विंग ट्रेडिंग पर इस ब्लॉग को शुरू किया है I8217ve मेरे दशक में प्लस खोज में आया है कि कैसे और क्यों वित्तीय बाजारों में कदम। जब मैंने शुरू किया, ज्यादातर लोगों की तरह मैंने सोचा था कि व्यापारिक बाजारों, तकनीकी विश्लेषण और मौलिक विश्लेषण के लिए केवल दो दृष्टिकोण थे। इसलिए मैंने दोनों तीव्रता से अध्ययन किया, लेकिन मेरी यात्रा में वर्षों से मैं अभी भी लगातार लाभदायक रहा था। आप तकनीकी संकेतकों के साथ समस्या देखते हैं कि वे अंतराल है, इसलिए वे अक्सर आपको बताते हैं कि क्या होगा, लेकिन जो कुछ हुआ, बुनियादी बातों के साथ समस्या यह है कि वे या तो वास्तव में वास्तव में अंतराल हैं या वे वास्तव में वास्तव में प्रारंभिक हैं तो बाकी क्या है वह है I8217t जब तक मैं भविष्यवाणी नहीं करता कि मैंने अपने व्यापार में लगातार सकारात्मक परिणाम देखना शुरू कर दिया। तो भविष्य कहनेवाला विश्लेषण क्या है? ये कुछ निम्नलिखित चीजें हैं जो मैं सोचता हूं कि जब व्यापार होता है - वॉल्यूम स्प्रेड विश्लेषण (रिचर्ड वाइकॉफ) समय आधारित विश्लेषण - समर्थन प्रतिरोध संगम के स्तर - स्मार्ट मनी विश्लेषण विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मेरा दृष्टिकोण पहले से ही पूर्वानुमानित संकेतकों का प्रयोग करके शुरू होता है मेरे ट्रेडों की योजना बनाएं, और उसके बाद तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करके उन्हें पुष्टि करें। न केवल असंतुलित कारकों के इस संयोजन का उपयोग करता है मुझे उच्च संभावना सेटअप प्रदान करते हैं यह मुझे अपने व्यापारिक डेस्क में जंजीर होने से भी बचाता है यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पहले और सबसे महत्वपूर्ण मैं अपने आप को एक व्यापारी और एक शिक्षक दूसरे पर विचार करता हूं। कई लोग जो पाठ्यक्रम और संकेतक बेचते हैं वास्तव में व्यापार करते हैं और इस प्रकार can8217t बता सकते हैं कि कैसे चीजें जीने के बाजारों में काम करती हैं। हालांकि वहां बहुत सारे गुरु हैं, जो आपको बताएंगे कि सरल प्रणाली बेहतर काम करती है, मेरा विश्वास यह है कि यह वास्तव में आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करता है मुझे निर्णय लेने से पहले बहुत सारे डेटा पसंद हैं, इसलिए बहुत सारे गैर-सहसंबद्ध विश्लेषण हैं जो कहते हैं कि एक ही बात मेरे लिए समझ में आता है। मेरा विश्वास यह है कि वित्तीय बाजार जटिल भिन्न स्थानों से प्रभावित होते हैं, जो उन्हें प्रभावित करते हैं। तो क्या करने के लिए 8217 की अच्छी समझ रखने के लिए आपको इसका वर्णन करने के लिए एक जटिल प्रणाली की आवश्यकता है। एक तरफ अगर साधारण व्यवस्था वास्तव में प्रभावी होती है, और वे सीखने में आसान हैं, तो यह क्यों है कि 95 लोग इस व्यवसाय में असफल हो जाते हैं मेरा जवाब यह है कि इनमें से अधिकतर प्रणालियां प्रभावी नहीं हैं जितनी वे दावा करते हैं आखिरकार, कितने गुरु अपने व्यापारिक रिकॉर्ड को पोस्ट करते हैं इस साइट के निर्माण में मेरी आशा यह है कि यह आपको विदेशी मुद्रा पहेली को सुलझाने में समय की बचत करने में मदद करेगा। जब आप यहां दिए गए सभी तरीकों को अपनाने की संभावना नहीं रखते हैं, भले ही आप एक या दो का उपयोग करें, तो आप बेहतर व्यापारी बन जाएंगे तो कृपया मुफ्त न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें, ब्लॉग के माध्यम से पढ़ें, मेरे व्यापारिक पाठ्यक्रम की जांच करें, या जो ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग करें I जोखिम चेतावनी अस्वीकरण विदेशी मुद्रा स्विंग ट्रेडिंग मार्जिन पर एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने मौद्रिक उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी जमा धन के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। पिछले रिटर्न भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं हैं

No comments:

Post a Comment