Monday 5 March 2018

यूएसडी पीकेआर फॉरेक्सप्रो सिस्टम


विदेशी मुद्रा समाचार डेटा स्रोत: मैक्लाई फाइनेंशियल सर्विसेज - 5 मिनट में देरी हुई मुद्रा स्पॉट डेटा, ईओडी मुद्रा और वायदा डेटा, रिपोर्ट, जमा दरें विदेशी मुद्रा परिवर्तक, महाद्वीप आधारित मुद्रा डेटा और ऐतिहासिक प्रदर्शन के लिए ओंडा ndash मुद्रा स्पॉट EOD डेटा हर बार टिकटें आईटी (भारतीय मानक समय) को दर्शाती हैं। इस साइट का उपयोग करके, आप सेवा की शर्तों और गोपनीयता नीति से सहमत हैं। ब्राउज़ करें कंपनी ब्राउज़ करें म्यूचुअल फंड्स अन्य टाइम्स ग्रुप समाचार साइट्स लिविंग एंड एंटरटेनमेंट नेटवर्किंग हॉट ऑन द वर्ल्ड कॉपीराइट 16 9 2017 बेनेट, कोलमैन एपीपी लिमिटेड लि। सभी अधिकार आरक्षित। कैसे सिस्टम दो मुद्रा विस के विरुद्ध विनिमय दर की गणना automaticaly इस सवाल का जवाब है प्रिय सब , मैंने विनिमय दर प्रकार एम को अमरीकी डालर से पीकेआर को अलग-अलग समय अंतराल के साथ रखा है। जब मैं प्रोजेक्ट सिस्टम चलाता हूं, तो सिस्टम के लेन-देन के आंकड़ों को नियंत्रित करते हुए क्षेत्रीय मुद्रा नियंत्रण में पीकेआर हालांकि, जब मैं अनुवाद कुंजी (आज की औसत दर) के साथ यूएसडी मुद्रा में स्विच करता हूं सिस्टम परिणाम दिखाने की अनुमति नहीं देता है मुझे पता है कि मैं अमरीकी डालर के लिए पीकेआर के साथ विनिमय दर प्रकार एम बनाए रखता हूं, तो सिस्टम परिणाम प्रदर्शित करता है। लेकिन मेरी चिंता यह है कि सिस्टम को विनिमय दर एम के लिए पीकेआर से अमरीकी डॉलर की विनिमय दर स्वचालित रूप से गणना करनी चाहिए, जैसा कि मैंने पहले ही एक्सचेंज रेट एमबीसी से पीकेआर को रख दिया है। सिस्टम यह कैसे कर सकता है

No comments:

Post a Comment