Tuesday 6 March 2018

विदेशी मुद्रा - बैक - परीक्षक


मैनुअल बैक-टेस्टिंग आर्ट ऑफ़ ट्रेडिंग मैनुअल बैक-टेस्टिंग ट्रेडिंग ऑफ़ आर्ट ऑफ़ ट्रेडिंग जेम्स स्टैनले ट्रेडिंग, जीवन में कई अन्य चीजों की तरह अनुभव के साथ में सुधार किया जा सकता है। यह अक्सर होता है कि नए व्यापारियों को विफल हो। एक बार इस तथ्य को महसूस करने के बाद, वे एक बहुत सरल बातचीत को देखते हैं। ldquoIf मेरे टाइमर के लाभ का व्यापार करने के लिए सीखने के लिए मेरे और कई अन्य व्यापारियों (या अधिक सटीक रूप से lsquohaversquo) उस सवाल का एक जोरदार lsquoYESrsquo उत्तर दिया, और हम चाहते हैं कि हमारे परिणामों को पाने के लिए एक सीखने की प्रक्रिया शुरू की। लेकिन हर कोई उस नाव में नहीं होगा अनुभव के बारे में मुश्किल बात यह है कि जब व्यापार होता है तो यह तथ्य है कि यह बहुत ही अनुभव हमें पैसे खर्च कर सकता है। वर्षों से Irsquove कई flippantly lsquoah का दावा सुना है, markets. rsquo के लिए अपनी पढ़ाई thatrsquos और कहा कि मामला हो सकता है। लेकिन अटकलों की पुरानी कला में अनुभव प्राप्त करने के अन्य तरीके भी हैं। अनाज और चावल के व्यापारियों, तकनीकी विश्लेषण के मूल रचनाकार, वे व्यापार कर रहे हैं कि रणनीतियों के लिए काल्पनिक मुनाफे या हानियों को ट्रैक करने के लिए lsquopaper व्यापार, rsquo का एक तत्व काम करेंगे। यह आज डेमो ट्रेडिंग के समान है जिस तरह से हम वित्तीय जोखिम के बिना बाजार पर हमारे सिद्धांतों और रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं। क्या यह वास्तव में व्यापार के समान है, नहीं, क्योंकि आपके व्यापार के दूसरे छोर पर चलनिधि प्रदाता को वास्तविक निष्पादन करने के लिए नहीं है लेकिन यह मुझे एक गतिशील वातावरण में अपनी रणनीतियों का परीक्षण करने की अनुमति दे सकता है। डेमो ट्रेडिंग के लिए नकारात्मक पक्ष या रणनीति को डेमो-परीक्षण करना यह तथ्य है कि मेरी रणनीतियां स्थिरता के लिए दृढ़ संकल्प बनाने के लिए पर्याप्त परिणाम प्राप्त करने में काफी समय लग सकता है अगर मैं एक दैनिक चार्ट पर एक रणनीति का परीक्षण करना चाहता हूं, तो कुछ ट्रेडों को रखने के लिए मुझे पूरे साल लग सकता है और उन कुछ ट्रेडों के बाद, Irsquom निश्चित नहीं है कि Irsquod इसे रहने के लिए रणनीति के साथ पर्याप्त आराम से (सभी के बाद, केवल कुछ ट्रेडों रखा गया था, मुझे कैसे पता चलेगा कि यह एक विसंगति है या नहीं)। यह वह जगह है जहां मैनुअल बैक-टेस्टिंग खेल में आ सकता है। यह एक पद्धति है जिसमें मैं गतिशील कीमतों के साथ एक जीवित बाजार के माहौल को अनुकरण कर सकता हूं। इटर्सक्वोस को ध्यान रखना जरूरी है कि हम मैन्युअल या स्वचालित प्रदर्शन करने वाले किसी भी पिछली टेस्ट को एक एकमात्र ड्रॉ-बैक से पीड़ित करते हैं और यही तथ्य है कि पिछला प्रदर्शन जरूरी नहीं है कि आगे चलकर उस तरीके से खुद को दोहराना होगा। लेकिन मैनुअल बैक-टेस्ट की बात नहीं है। मैं परीक्षण कर रहा हूँ, इस कारण से मुझे खुद को प्रशिक्षित करना है, जिसकी रणनीति का परीक्षण किया जा रहा है, ताकि मुझे पता हो सके कि दृष्टिकोण को सबसे अधिक प्रभावी ढंग से कैसे इस्तेमाल किया जाए। मैं यह किसी भी समय सीमा पर कर सकता हूं, किसी मुद्रा युग्म के साथ और लगभग किसी भी रणनीति जिसे मैं व्यापार करता हूं। चरण 1: चार्ट को तैयार करें पहला कदम जब मैनुअल बैक-टेस्टिंग हमारे चार्ट को उन संकेतकों से तैयार करना है जो हम उन रणनीति में उपयोग करेंगे जो हम परीक्षण कर रहे हैं। इस उदाहरण के लिए, आईआरएसक्वॉम एक 89 अवधि ईएमए और 13 अवधि सीसीआई का उपयोग करने जा रहा है। तैयार किए गए चार्ट को पाने के बाद, हम आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं जेम्स स्टेनली द्वारा बनाया गया चरण 2: एक कदम वापस समय में लें हमारे चार्ट तैयार किए जाने के बाद, हमें चार्ट पर पिछली अवधि में जाने की आवश्यकता है। यहाँ यह है कि मैं परीक्षण अवधि के लिए मूल्य कार्रवाई से अपरिचित होना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि कीमतें यथासंभव असली बाजार की गतिशीलता के करीब होनी चाहिए। मैं चाहता हूं कि यह अप्रत्याशित हो। ऐसा करने के लिए, मैं चार्ट पर पहले की तारीख को पाने के लिए बस क्लिक कर, और समय में वापस खींच सकता हूँ। जेम्स स्टेनली द्वारा बनाया गया चरण 3: समय पर आगे चलना यह सुविधा उन व्यापारियों के लिए बहुत फायदेमंद है जो मैनुअल बैक-टेस्टिंग के बहुत सारे करते हैं, लेकिन अक्सर कई लोगों के लिए अज्ञात होती है। यह आपके कुंजीपटल पर lsquoforward, rsquo और lsquobackwards, rsquo तीर के साथ क्या करना है। यदि मैं 1 घंटे वापस जाना चाहता था, तो मैं बस एक बार एलएसक्वाबाइक्वर्ड्स-एरो कुंजी दबा सकता हूं। हालांकि, अगर 4 घंटे के चार्ट पर इर्स्कुम परीक्षण अग्रेषित या पीछे वाली तीर कुंजियों के 1 प्रेस को एक समय में आगे या पीछे 4 घंटे आगे बढ़ने के बराबर होगा। यह एक बहुत ही सुविधाजनक सुविधा है जो मुझे समय की एक छोटी अवधि में चार्ट पर एक विशाल दूरी पर जाने की अनुमति दे सकता है। इस बिंदु पर, मैं चार्ट पर आगे चलना चाहता हूं, मुझे एक ऐसा व्यापार मिल रहा है जो मेरे मानदंडों को पूरा करता है। एक बार मैं करूँगा, तो मैं रोकूंगा, और चरण 5 पर आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाएगा। चरण 4: परिणाम रिकॉर्ड करें यह कदम व्यापारी से लेकर रिकॉर्ड रखने की शैली और व्यवहार के आधार पर व्यापारी के बीच विचलित हो सकता है। मैं इन सभी ट्रेडों को लिखने के लिए सभी नए व्यापारियों या मैनुअल बैक-टेस्टिंग के नए लोगों से आग्रह करता हूं कि क्या यह एक पत्रिका, एक स्प्रेडशीट या व्यापार लॉग है। कुछ महत्वपूर्ण जानकारी यहां दी गई है: आप अपना स्टॉप कहां रखेंगे आप लाभ कहाँ लेना चाहते हैं आप यह सारी जानकारी रिकॉर्ड कर सकते हैं, साथ ही आपके द्वारा बनाए गए अन्य टिप्पणियां। कुछ ट्रेडों के बाद, आपके पास कुछ सूचनाएं होंगी जिनके लिए आप उपयोग कर सकते हैं ताकि रणनीति को अपने लक्ष्यों के लिए अधिक प्रभावी बना सकें। चरण 5: कुल्ला और दोहराएं हमारे पास एक काल्पनिक व्यापार मिल जाने के बाद, उस समय हम भविष्य में आगे बढ़ने के लिए एक विचार प्राप्त कर सकते हैं कि यह कैसे काम किया हो सकता है। एक बार फिर, हम इन परिणामों को हमारे पत्रिकाओं में रिकॉर्ड कर सकते हैं। तो हम अगले व्यापार पर आगे बढ़ सकते हैं जब तक हम आराम महसूस नहीं करते हैं, और परीक्षण के अगले चरण पर जाने के लिए रणनीति के साथ अनुभव करते हैं तब तक हम ऐसा कर सकते हैं। कुछ व्यापारियों के लिए छोटे संतुलन के साथ परीक्षण करने वाले अन्य लोग, सीधे लीड मार्केट में छलांग लगाते हैं, जबकि अन्य, जैसे कि मेरी ndash तब लाइव, गतिशील मूल्य निर्धारण के साथ एक डेमो खाते पर रणनीति का परीक्षण करेगा। --- जेम्स बेंटले द्वारा लिखित, जेम्स स्टेनली से संपर्क करें, आप ट्विटर पर जेम्स का अनुसरण कर सकते हैं। डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और तकनीकी विश्लेषण को वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले रुझानों पर उपलब्ध कराता है। आश्चर्य कीजिए कि अगर आपको एक पंक्ति में 5 दिनों के नीचे गिरने के बाद EURUSD खरीदना चाहिए या क्या हुआ, तो आज क्या हुआ, विदेशी मुद्रा नीति परीक्षक मुद्रा व्यापार में पैसा बनाने वाले विदेशी मुद्रा प्रणाली हासिल करने में आपकी सहायता करने के लिए एल्गोरिदमिक व्यापारिक तरीकों का उपयोग करता है। कोई प्रोग्रामिंग ज्ञान की आवश्यकता नहीं है, डाउनलोड करने के लिए कोई सॉफ्टवेयर नहीं है, और पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है। हमारे विशाल ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा मूल्य उद्धरण डेटाबेस का उपयोग करें (हम सभी प्रमुख मुद्रा जोड़े को कवर करते हैं) यह देखने के लिए कि लाभदायक क्या है और क्या नहीं। आप या तो हमारे 100 पूर्व-निर्मित विदेशी मुद्रा रणनीतियों के साथ खेल सकते हैं, या आप मूविंग एवरेज, बोलिंगर बैंड, आरएसआई, सप्ताहांत अंतराल और मूल्य आंदोलनों जैसे संकेतकों को जोड़कर अपनी खुद की विदेशी मुद्रा रणनीतियों को खरोंच से बना सकते हैं। फिर, कंप्यूटर प्रोग्रामिंग का कोई ज्ञान आवश्यक नहीं है बस हमारे मेनू का उपयोग करें और चुनें कि आप कौन से बैकटेस्ट चाहते हैं, एक बटन क्लिक करें, और कुछ सेकंड में आप अपने परिणाम देखेंगे। यदि आपको यकीन नहीं है कि कौन सी रणनीतियों का उपयोग करना है, तो हमें अपने आनुवंशिक एल्गोरिथ्म के साथ स्वचालित रूप से आपके लिए सर्वोत्तम रणनीति का पता लगाएं। हमारी साइट पर सबकुछ यह पूरी तरह से स्वतंत्र है हम केवल बैनर विज्ञापन से पैसा कमाते हैं, इसलिए हमारे पास भुगतान किया संस्करण नहीं है, हम आपको एक त्वरित अत्याधुनिक सेमिनियरबुक वीडियो खरीदने की कोशिश नहीं करते हैं, और हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी को बेचते हैं। यदि आप हमेशा विदेशी मुद्रा बाजार को हरा करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो यह आपका मौका है। आरंभ करने के लिए इस साइट के शीर्ष पर मेनू पर बैकटेस्ट अभी लिंक पर क्लिक करें हमारी साइट की पेशकश की पूरी सूची के लिए यहां क्लिक करें। FXBacktester रणनीतियों आप बैकस्टेस्ट कर सकते हैं (अधिक जल्द ही आ रहे हैं): कैंडलस्टिक पैटर्न रणनीतियां जो आप उपयोग कर सकते हैं: त्वरित लिंक FXBacktester एक इंपल्स कम्युनिकेशंस, इंक है I वेबसाइट। कंपनी के मालिक ने वॉल स्ट्रीट पर काम करने में कई सालों से बिताया, निवेश के 30 से अधिक वर्षों का अनुभव (स्टॉक, बॉन्ड, ऑप्शंस, कीमती धातुएं, म्यूचुअल फंड, रीयल इस्टेट, कलेबल इत्यादि), और कभी न खत्म होने वाली खोज पर है शेयर बाजार को हराकर लाखों लोगों को बनाने के लिए। मैनुअल बैक-टेस्टिंग आर्ट ऑफ ट्रेडिंग मैनुअल बैक-टेस्टिंग ट्रेडिंग का आर्ट ऑफ़ ट्रेडिंग जेम्स स्टेनली ट्रेडिंग, जीवन में कई अन्य चीजों की तरह, अनुभव के साथ इसमें सुधार किया जा सकता है यह अक्सर होता है कि नए व्यापारियों को विफल हो। एक बार इस तथ्य को महसूस करने के बाद, वे एक बहुत सरल बातचीत को देखते हैं। ldquoIf मेरे टाइमर के लाभ का व्यापार करने के लिए सीखने के लिए मेरे और कई अन्य व्यापारियों (या अधिक सटीक रूप से lsquohaversquo) उस सवाल का एक जोरदार lsquoYESrsquo उत्तर दिया, और हम चाहते हैं कि हमारे परिणामों को पाने के लिए एक सीखने की प्रक्रिया शुरू की। लेकिन हर कोई उस नाव में नहीं होगा अनुभव के बारे में मुश्किल बात यह है कि जब व्यापार होता है तो यह तथ्य है कि यह बहुत ही अनुभव हमें पैसे खर्च कर सकता है। वर्षों से Irsquove कई flippantly lsquoah का दावा सुना है, markets. rsquo के लिए अपनी पढ़ाई thatrsquos और कहा कि मामला हो सकता है। लेकिन अटकलों की पुरानी कला में अनुभव प्राप्त करने के अन्य तरीके भी हैं। अनाज और चावल के व्यापारियों, तकनीकी विश्लेषण के मूल रचनाकार, वे व्यापार कर रहे हैं कि रणनीतियों के लिए काल्पनिक मुनाफे या हानियों को ट्रैक करने के लिए lsquopaper व्यापार, rsquo का एक तत्व काम करेंगे। यह आज डेमो ट्रेडिंग के समान है जिस तरह से हम वित्तीय जोखिम के बिना बाजार पर हमारे सिद्धांतों और रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं। क्या यह वास्तव में व्यापार के समान है, नहीं, क्योंकि आपके व्यापार के दूसरे छोर पर चलनिधि प्रदाता को वास्तविक निष्पादन करने के लिए नहीं है लेकिन यह मुझे एक गतिशील वातावरण में अपनी रणनीतियों का परीक्षण करने की अनुमति दे सकता है। डेमो ट्रेडिंग के लिए नकारात्मक पक्ष या रणनीति को डेमो-परीक्षण करना यह तथ्य है कि मेरी रणनीतियां स्थिरता के लिए दृढ़ संकल्प बनाने के लिए पर्याप्त परिणाम प्राप्त करने में काफी समय लग सकता है अगर मैं एक दैनिक चार्ट पर एक रणनीति का परीक्षण करना चाहता हूं, तो कुछ ट्रेडों को रखने के लिए मुझे पूरे साल लग सकता है और उन कुछ ट्रेडों के बाद, Irsquom निश्चित नहीं है कि Irsquod इसे रहने के लिए रणनीति के साथ पर्याप्त आराम से (सभी के बाद, केवल कुछ ट्रेडों रखा गया था, मुझे कैसे पता चलेगा कि यह एक विसंगति है या नहीं)। यह वह जगह है जहां मैनुअल बैक-टेस्टिंग खेल में आ सकता है। यह एक पद्धति है जिसमें मैं गतिशील कीमतों के साथ एक जीवित बाजार के माहौल को अनुकरण कर सकता हूं। इटर्सक्वोस को ध्यान रखना जरूरी है कि हम मैन्युअल या स्वचालित प्रदर्शन करने वाले किसी भी पिछली टेस्ट को एक एकमात्र ड्रॉ-बैक से पीड़ित करते हैं और यही तथ्य है कि पिछला प्रदर्शन जरूरी नहीं है कि आगे चलकर उस तरीके से खुद को दोहराना होगा। लेकिन मैनुअल बैक-टेस्ट की बात नहीं है। मैं परीक्षण कर रहा हूँ, इस कारण से मुझे खुद को प्रशिक्षित करना है, जिसकी रणनीति का परीक्षण किया जा रहा है, ताकि मुझे पता हो सके कि दृष्टिकोण को सबसे अधिक प्रभावी ढंग से कैसे इस्तेमाल किया जाए। मैं यह किसी भी समय सीमा पर कर सकता हूं, किसी मुद्रा युग्म के साथ और लगभग किसी भी रणनीति जिसे मैं व्यापार करता हूं। चरण 1: चार्ट को तैयार करें पहला कदम जब मैनुअल बैक-टेस्टिंग हमारे चार्ट को उन संकेतकों से तैयार करना है जो हम उन रणनीति में उपयोग करेंगे जो हम परीक्षण कर रहे हैं। इस उदाहरण के लिए, आईआरएसक्वॉम एक 89 अवधि ईएमए और 13 अवधि सीसीआई का उपयोग करने जा रहा है। तैयार किए गए चार्ट को पाने के बाद, हम आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं जेम्स स्टेनली द्वारा बनाया गया चरण 2: एक कदम वापस समय में लें हमारे चार्ट तैयार किए जाने के बाद, हमें चार्ट पर पिछली अवधि में जाने की आवश्यकता है। यहाँ यह है कि मैं परीक्षण अवधि के लिए मूल्य कार्रवाई से अपरिचित होना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि कीमतें यथासंभव असली बाजार की गतिशीलता के करीब होनी चाहिए। मैं चाहता हूं कि यह अप्रत्याशित हो। ऐसा करने के लिए, मैं चार्ट पर पहले की तारीख को पाने के लिए बस क्लिक कर, और समय में वापस खींच सकता हूँ। जेम्स स्टेनली द्वारा बनाया गया चरण 3: समय पर आगे चलना यह सुविधा उन व्यापारियों के लिए बहुत फायदेमंद है जो मैनुअल बैक-टेस्टिंग के बहुत सारे करते हैं, लेकिन अक्सर कई लोगों के लिए अज्ञात होती है। यह आपके कुंजीपटल पर lsquoforward, rsquo और lsquobackwards, rsquo तीर के साथ क्या करना है। यदि मैं 1 घंटे वापस जाना चाहता था, तो मैं बस एक बार एलएसक्वाबाइक्वर्ड्स-एरो कुंजी दबा सकता हूं। हालांकि, अगर 4 घंटे के चार्ट पर इर्स्कुम परीक्षण अग्रेषित या पीछे वाली तीर कुंजियों के 1 प्रेस को एक समय में आगे या पीछे 4 घंटे आगे बढ़ने के बराबर होगा। यह एक बहुत ही सुविधाजनक सुविधा है जो मुझे समय की एक छोटी अवधि में चार्ट पर एक विशाल दूरी पर जाने की अनुमति दे सकता है। इस बिंदु पर, मैं चार्ट पर आगे चलना चाहता हूं, मुझे एक ऐसा व्यापार मिल रहा है जो मेरे मानदंडों को पूरा करता है। एक बार मैं करूँगा, तो मैं रोकूंगा, और चरण 5 पर आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाएगा। चरण 4: परिणाम रिकॉर्ड करें यह कदम व्यापारी से लेकर रिकॉर्ड रखने की शैली और व्यवहार के आधार पर व्यापारी के बीच विचलित हो सकता है। मैं इन सभी ट्रेडों को लिखने के लिए सभी नए व्यापारियों या मैनुअल बैक-टेस्टिंग के नए लोगों से आग्रह करता हूं कि क्या यह एक पत्रिका, एक स्प्रेडशीट या व्यापार लॉग है। कुछ महत्वपूर्ण जानकारी यहां दी गई है: आप अपना स्टॉप कहां रखेंगे आप लाभ कहाँ लेना चाहते हैं आप यह सारी जानकारी रिकॉर्ड कर सकते हैं, साथ ही आपके द्वारा बनाए गए अन्य टिप्पणियां। कुछ ट्रेडों के बाद, आपके पास कुछ सूचनाएं होंगी जिनके लिए आप उपयोग कर सकते हैं ताकि रणनीति को अपने लक्ष्यों के लिए अधिक प्रभावी बना सकें। चरण 5: कुल्ला और दोहराएं हमारे पास एक काल्पनिक व्यापार मिल जाने के बाद, उस समय हम भविष्य में आगे बढ़ने के लिए एक विचार प्राप्त कर सकते हैं कि यह कैसे काम किया हो सकता है। एक बार फिर, हम इन परिणामों को हमारे पत्रिकाओं में रिकॉर्ड कर सकते हैं। तो हम अगले व्यापार पर आगे बढ़ सकते हैं जब तक हम आराम महसूस नहीं करते हैं, और परीक्षण के अगले चरण पर जाने के लिए रणनीति के साथ अनुभव करते हैं तब तक हम ऐसा कर सकते हैं। कुछ व्यापारियों के लिए छोटे संतुलन के साथ परीक्षण करने वाले अन्य लोग, सीधे लीड मार्केट में छलांग लगाते हैं, जबकि अन्य, जैसे कि मेरी ndash तब लाइव, गतिशील मूल्य निर्धारण के साथ एक डेमो खाते पर रणनीति का परीक्षण करेगा। --- जेम्स बेंटले द्वारा लिखित, जेम्स स्टेनली से संपर्क करें, आप ट्विटर पर जेम्स का अनुसरण कर सकते हैं। डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और तकनीकी विश्लेषण को वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले रुझानों पर उपलब्ध कराता है। आश्चर्य कीजिए कि अगर आपको एक पंक्ति में 5 दिनों के नीचे गिरने के बाद EURUSD खरीदना चाहिए या क्या हुआ, तो आज क्या हुआ, विदेशी मुद्रा नीति परीक्षक मुद्रा व्यापार में पैसा बनाने वाले विदेशी मुद्रा प्रणाली हासिल करने में आपकी सहायता करने के लिए एल्गोरिदमिक व्यापारिक तरीकों का उपयोग करता है। कोई प्रोग्रामिंग ज्ञान की आवश्यकता नहीं है, डाउनलोड करने के लिए कोई सॉफ्टवेयर नहीं है, और पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है। हमारे विशाल ऐतिहासिक विदेशी मुद्रा मूल्य उद्धरण डेटाबेस का उपयोग करें (हम सभी प्रमुख मुद्रा जोड़े को कवर करते हैं) यह देखने के लिए कि लाभदायक क्या है और क्या नहीं। आप या तो हमारे 100 पूर्व-निर्मित विदेशी मुद्रा रणनीतियों के साथ खेल सकते हैं, या आप मूविंग एवरेज, बोलिंगर बैंड, आरएसआई, सप्ताहांत अंतराल और मूल्य आंदोलनों जैसे संकेतकों को जोड़कर अपनी खुद की विदेशी मुद्रा रणनीतियों को खरोंच से बना सकते हैं। फिर, कंप्यूटर प्रोग्रामिंग का कोई ज्ञान आवश्यक नहीं है बस हमारे मेनू का उपयोग करें और चुनें कि आप कौन से बैकटेस्ट चाहते हैं, एक बटन क्लिक करें, और कुछ सेकंड में आप अपने परिणाम देखेंगे। यदि आपको यकीन नहीं है कि कौन सी रणनीतियों का उपयोग करना है, तो हमें अपने आनुवंशिक एल्गोरिथ्म के साथ स्वचालित रूप से आपके लिए सर्वोत्तम रणनीति का पता लगाएं। हमारी साइट पर सबकुछ यह पूरी तरह से स्वतंत्र है हम केवल बैनर विज्ञापन से पैसा कमाते हैं, इसलिए हमारे पास भुगतान किया संस्करण नहीं है, हम आपको एक त्वरित अत्याधुनिक सेमिनियरबुक वीडियो खरीदने की कोशिश नहीं करते हैं, और हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी को बेचते हैं। यदि आप हमेशा विदेशी मुद्रा बाजार को हरा करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो यह आपका मौका है। आरंभ करने के लिए इस साइट के शीर्ष पर मेनू पर बैकटेस्ट अभी लिंक पर क्लिक करें हमारी साइट की पेशकश की पूरी सूची के लिए यहां क्लिक करें। FXBacktester रणनीतियों आप बैकस्टेस्ट कर सकते हैं (अधिक जल्द ही आ रहे हैं): कैंडलस्टिक पैटर्न रणनीतियां जो आप उपयोग कर सकते हैं: त्वरित लिंक FXBacktester एक इंपल्स कम्युनिकेशंस, इंक है I वेबसाइट। कंपनी के मालिक ने वॉल स्ट्रीट पर काम करने में कई सालों से बिताया, निवेश के 30 से अधिक वर्षों का अनुभव (स्टॉक, बॉन्ड, ऑप्शंस, कीमती धातुएं, म्यूचुअल फंड, रीयल इस्टेट, कलेबल इत्यादि), और कभी न खत्म होने वाली खोज पर है स्टॉक मार्केट को मारकर करोड़ों बनाने के लिए

No comments:

Post a Comment