Friday 23 March 2018

विदेशी मुद्रा - खबर प्रभाव - सूचक


विदेशी मुद्रा बाजार पर समाचार प्रभाव की खोज करें पीिप्स बनाम दर स्विच वास्तव में वास्तविक कीमतों और बाजार के हिसाब से पीिप्स में गणना के बीच स्विच। ऐतिहासिक विचलन स्पाइकचार्ट का सार एक चार्ट में आपको हर समाचार विज्ञप्ति के लिए सभी ऐतिहासिक, वास्तविक और विचलन डेटा प्राप्त होते हैं, जिससे आपको आवश्यक सभी ज्ञान मिलते हैं। जोड़ी के प्रदर्शन आसानी से जोड़े को आसानी से देखने के लिए जो कि अधिक से अधिक बहुविध फ़्रेम (एम 1, एम 5, एम 15 और एम 30) को बढ़ाता है। ऐतिहासिक रिलीज़ यह जानकारी समझने के लिए कि कैसे ऐतिहासिक समाचार प्रभावित जोड़ी मूल्य कार्रवाई जारी करती है उपलब्ध जोड़े तीस से अधिक जोड़े के आंकड़े 2010 के बाद से हर एक समाचार के लिए उपलब्ध हैं। संकेतक कई आर्थिक क्षेत्रों से आर्थिक संकेतकों के व्यापक कवरेज साइड की ओर से चार्ट के बीच स्विच करना बंद करें, जैसे कि अब आप दो जोड़ों की तुलना कर सकते हैं, किनारे से, टिक रिज़ॉल्यूशन सहित कई समय फ़्रेमों को कवर कर सकते हैं। मूल्य निर्धारण विवरण विदेशी मुद्रा में समाचार प्रभाव - मेरे सूचक के लिए कैलेंडर डेटा की आवश्यकता है मेरे पास कई वर्षों का व्यापारिक अनुभव है और मेरे अपने विशेषज्ञ सलाहकार को अपने प्रोग्रामर के साथ विकसित किया गया है जो मेरी अपनी रणनीति का विकास करता है और यह सही है हालांकि, जब मैं खुद को मैन्युअल रूप से व्यापार करता हूं तो मैं आम तौर पर बड़े समाचार कार्यक्रमों के आसपास व्यापार नहीं करता हूं। मेरा सवाल है, विदेशी मुद्रा कैलेंडर इतिहास डेटा कहीं है, तब मैं उन ट्रेडों को फ़िल्टर कर सकता हूं जो मेरे ईए ने समाचार घटनाओं के आसपास बैकटेस्टिंग में किया और देखें कि क्या यह प्रदर्शन को बेहतर बनाता है, हैलो ट्रेडर्स मेरे पास कई वर्षों का व्यापारिक अनुभव है और मेरे अपने विशेषज्ञ सलाहकार को एक साथ विकसित किया गया है मेरे प्रोग्रामर के साथ जो मेरी अपनी रणनीति का काम करता है और मुनाफ़ा है हालांकि, जब मैं खुद को मैन्युअल रूप से व्यापार करता हूं तो मैं आम तौर पर बड़े समाचार कार्यक्रमों के आसपास व्यापार नहीं करता हूं। मेरा सवाल है, विदेशी मुद्रा कैलेंडर इतिहास डेटा कहीं है, तो फिर मैं उन ट्रेडों को फ़िल्टर कर सकता हूं जो मेरे ईए समाचार घटनाओं के आसपास बैकटेस्टिंग करते थे और देखें कि क्या यह प्रदर्शन बेहतर बनाता है धन्यवाद Stevo समाचार आइटम पर क्लिक करें, फिर quotHistoryquot चुनें हैलो ट्रेडर्स मेरे पास कई वर्षों का व्यापारिक अनुभव है और अपने खुद के विशेषज्ञ सलाहकार को अपने प्रोग्रामर के साथ विकसित किया है जो कि मेरी अपनी रणनीतियों में काम करता है और यह सही है। हालांकि, जब मैं खुद को मैन्युअल रूप से व्यापार करता हूं तो मैं आम तौर पर बड़े समाचार कार्यक्रमों के आसपास व्यापार नहीं करता हूं। मेरा सवाल है, विदेशी मुद्रा कैलेंडर इतिहास डेटा कहीं है, तो फिर मैं उन ट्रेडों को फ़िल्टर कर सकता हूं जो मेरे ईए समाचार घटनाओं के आसपास बैकटेस्टिंग करते थे और देखें कि क्या यह प्रदर्शन बेहतर बनाता है धन्यवाद स्टीवो कभी भी किसी भी विदेशी मुद्रा फैक्टरी कैलेंडर आइटम पर फ़ोल्डर आइकन पर क्लिक करने की कोशिश की (कॉलम शीर्षक में शीर्षक पृष्ठ पर "डेलआउटक्वाइटक्लॉट") आपको वहां कुछ उपयोगी डंडे मिल सकते हैं मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं,

No comments:

Post a Comment